Halloween party ideas 2015



 डेंगू से  बचाव के लिए भी निगम मुस्तैद -महापौर

ऋषिकेश;

नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कोरोना महामारी से उत्पन्न आपदा की घड़ी में देवभूमि ऋषिकेश  के लोगों के सहयोग को सराहनीय एवं अनुकरणीय करार दिया है।उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की इस स्थिति में असहाय, गरीब एवं जरूरतमंदों की सहायतार्थ आपेक्षित सहयोग मिला है।

दुनियाभर में कहर बरपा रही कोरोना महामारी का तीर्थ नगरी में एक माह बेहद कुशलतापूर्वक निपटने पर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने इसके लिए नगर की जनता का आभार जताया है। महापौर ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार के दिशा निर्देशों का ऋषिकेश की जनता ने जिस प्रकार पालन किया है उसी का नतीजा है, जिसकी वजह से यहां इस महामारी का कोई भी प्रभाव देखने को नही मिला है।उन्होंने कहा कि हांलाकि अभी खतरा टला नही है आने वाले दिनों में  लॉक डाउन का और सख्ती से सबको पालन करना होगा तभी कोरोना वायरस से बचाव संभव हो पायेगा।

उन्होंने लोगों को आगह करते हुए कहा कि देवभूमि ऋषिकेश में गर्मी के मौसम की शुरुआत के साथ ही मच्छरों का प्रकोप शुरू हो गया है। जिसके लिए निगम की और से लगातार फोगिंग करायी जा रही है।लेकिन कोविड 19 के खतरे के बीच नगर में डेंगू का मच्छर पनपने न पाये इसके लिए सबको घरों पर स्वच्छता का ख्याल रखना होगा।

उन्होंने कहा किसी भी तरह की समस्या के लिए नगर निगम ऋषिकेश डॉट कॉम वेबसाइट पर संम्पर्क किया जा सकता है।तत्काल निगम के किसी भी क्षेत्र में समस्या का निस्तारण करा दिया जायेगा।

Post a comment

Powered by Blogger.