Halloween party ideas 2015

हरिद्वार:


आयुक्त गढ़वाल मंडल श्री रविनाथ रमन तथ आईजी गढ़वाल श्री अजय रौतेला ने  हरिाद्वार जनपद में कोरोना संक्रमण की दृष्टिगत जिला प्रशासन के द्वारा किये जा रहे बचाव और सुरक्षा उपायों को जांचने के लिए जनपद के प्रभावित इलाकों का दौरा किया।

 जिला प्रशासन तथा पुलिस विभाग द्वारा जिले में संक्रमण की स्थिति पर नियंत्रण के उपायों की जानकारी भी संबंधित क्षेत्रों के एसडीएम से ली। स्वास्थ्य और चिकित्साविभाग द्वारा बनायी गयी टीमों के अधिकारियों से भी वास्तविक हालातों पर चर्चा की। श्री रमन ने स्वास्थ्य कर्मियों को इन क्षेत्रों में काम करनेे के दौरान सामने आनेवाले समस्याओं के बारे में भी पूछा। कमिश्नर श्री रमन ने रूड़की लक्सर, भगवानपुर मेंबनाये गये राहत शिविरों का निरीक्षण किया।

उन्हेांने यहां रखे गये बाहरी लोगोंके लिए की गयी खाने पीने मनोरंज की व्यवस्थाओं को जानने के लिए ठहरे हुएलोगों से बात की। सभी ने भोजन ठहरने, स्वास्थ्य जांच को लेकर कोई भी कमीनहीं बतायी। सभी ने कमिश्नर से वापस अपने गंतव्यों को भेजने की मांग की।

इस पर  श्री रमन ने सभी को आश्वस्त किया कि जैसे ही परिस्थितियां पूरी तरह राज्य सरकार और जिला प्रशासन के नियंत्रण में नजर आती है वेैसे ही आप लोगों को वापस भेजने की कार्यवाही  शुरू कर दी जायेगी। आप लोग यहां रहकर स्वयं और अपने परिवारों कीसुरक्षा कर रहे हैं, आप इसे किसी प्रकार की बंदिश न समझते हुए स्वेच्छा से इसलाॅकडाउन का पालन करें और हालात सामन्य होने तक धैर्य बनाये रखें। इसअवसर पर उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सेंथिल अबुदई, अपर जिलाधिकारी श्री कृष्णकुमार मिश्र, सहित संबंधित तहसीलों के उप जिलाधिकारी मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.