Halloween party ideas 2015



.दो माह बाद माता-पिता से मिला नन्ना गोनिक लॉक डाउन की वजह से देहरादून में रहने वाले दंपति अपने 3 साल के बेटे से 2 महीने बाद मिला सके लखनऊ तक बेटे को पहुंचने में बीजेपी नेता पूर्व युवामोर्च प्रदेश
अध्यक्ष और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ थपलियाल ने सहयोग किया। दरअसल मनोज शर्मा और उनकी पत्नी नेहा शर्मा लखनऊ में रहते हैं।
 नेहा का दून में धर्मपुर प्रगति विहार मायका है यहां उनकी मां रहती है करीब दो माह पहले शर्मा दंपति अपने 3 साल के बेटे को गौनिक को यही छोड़ गए थे. इसी बीच होली आदि त्यौहार की वजह से देहरादून आना नहीं हुआ इसी बीच covid-19 के  संकट की वजह से लोक डाउन हो गया इसी बीच गोनिक परेशान होने लगा और माता-पिता के पास जाने की जिद करने लगा नेहा की मां ने दमाद मनोज से संपर्क कर उन्हें परेशानी होने की बात बताई लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला है ।

इसकी जानकारी जब भाजपा नेता सौरभ को मिली तो उन्होंने मनोज शर्मा से संपर्क कर नजीबाबाद तक आने को कहा इसके बाद सौरभ ने डीआईजी से मिलकर बच्चे को पहुंचाने के लिए नजीबाबाद तक पास जारी कराने का आग्रह किया सौरभ थपलियाल रविवार को अपने निजी वाहन से गौनिक को लेकर नजीबाबाद पहुंचे सौरभ किया वही मनोज शर्मा रविवार रात ही गौनिक को लेकर लखनऊ पहुंच गए.

Post a comment

Powered by Blogger.