Halloween party ideas 2015

चीन में कोरोनोवायरस-प्रभावित  वुहान से भारतीयों को निकालने के लिए एयर इंडिया की दूसरी उड़ान आज दोपहर दिल्ली से रवाना होगी। 324 यात्रियों के साथ पहली उड़ान आज पहले दिल्ली में उतरी। दूसरी विशेष उड़ान में डॉक्टरों की टीम है, लेकिन चालक दल  अलग  है।

इस बीच, वुहान से आने वाले सभी यात्रियों को दो  केंद्रों पर 14 दिनों के लिए अलग किया जा रहा है। इन्हें आर्म्ड फोर्सेज मेडिकल सर्विसेज द्वारा प्रबंधित मानेसर और आईटीबीपी द्वारा प्रबंधित चावला कैंप में स्थापित किया गया है। 324 लोगों में से, 103 को चिकित्सा अवलोकन के लिए ITBP शिविर में ले जाया गया ह

चीन नए कोरोनोवायरस संक्रमण के तहत जारी है, जिसने चीन में लगभग 11821 लोगों को और लगभग दो दर्जन अन्य देशों में कम से कम 125 लोग संक्रमित हो चुके है। पूरे चीन में मृतकों की संख्या 259 तक पहुंच गया है। 243 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। लगभग 18000 संदिग्ध मामले हैं।

बीजिंग के स्थानीय अधिकारियों ने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए कंपनियों से 10 फरवरी तक घर से काम करने को कहा है।
30 से अधिक एयरलाइनों ने चीन के लिए अपनी उड़ानों को निलंबित या कम कर दिया है और कई कंपनियों ने अगले सूचना तक अपने कार्यालय बंद कर दिए हैं।

हाल ही में कोरोनोवायरस के फैलने के कारण चीन जाने वाले लोगों को सिंगापुर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। अमेरिका, चीन से सात अमेरिकी हवाई अड्डों के लिए उड़ानों को भी सीमित करेगा।

अमेरिका सहित कई देश पिछले 14 दिनों में चीन जाने वाले विदेशी नागरिकों पर प्रतिबंध लगा रहे हैं। यहां तक ​​कि विशेषज्ञों का कहना है कि प्रभावी परीक्षण और पहचान के कारण संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, स्थिति गंभीर और जटिल बनी हुई है।
है।

Post a comment

Powered by Blogger.