Halloween party ideas 2015

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए एक ट्रस्ट बनाने का फैसला किया है। इस आशय की घोषणा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में की।

श्री मोदी ने कहा कि ट्रस्ट का नाम श्री राम जन्मभूमि तीर्थ के केहै । प्रधान मंत्री ने कहा कि लगभग 67.703 एकड़ की भूमि को इस उद्देश्य के लिए ट्रस्ट को हस्तांतरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सुन्नी वक्फ बोर्ड को अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा निर्देशित पांच एकड़ जमीन देने के लिए सहमत हो गई है।

 सदन के इकट्ठे होने के तुरंत बाद, श्री मोदी ने  यह कहा । प्रधान मंत्री ने कहा, श्री राम जन्मभूमि तीर्थशीता मंदिर निर्माण के लिए स्वतंत्र रूप से निर्णय ले सकती है।

प्रधानमंत्री ने अयोध्या के फैसले के बाद भारत के लोगों द्वारा दिखाई गई परिपक्वता को भी रेखांकित किया। श्री मोदी ने कहा कि भारत के लोगों ने लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं और प्रक्रियाओं में उल्लेखनीय विश्वास को प्रदर्शित किया है। प्रधान मंत्री ने कहा, भारत में, हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, बौद्ध, पारसी या जैन हों, हर कोई एक परिवार का हिस्सा है। श्री मोदी ने कहा, परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए विकास होना चाहिए और उनका शासन 'सबका साथ सबका विकास' की नीति के साथ आगे बढ़ रहा है ताकि सभी लोग खुश रहें।

Post a comment

Powered by Blogger.