Halloween party ideas 2015



ऋषिकेश :
उत्तम सिंह 


छिददरवाला क्षेत्र मे  चकजोगीवाला ,जोगीवालामाफी ,साहबनगर , छिददरवाला में नदी नालों पर हुए  कब्जों  एवं अवैध प्लाटिंग पर जनप्रतिनिधियों ने कार्यवाही की माँग है । तहसील  प्रशासन से  अवैध प्लाटिंग  और  नालों को कब्जा मुक्त करवाने की मांग की।
सोमवार को  छिददरवाला क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने उपजिलाधिकारी प्रेमलाल को ज्ञापन सौंपा ।  बताया कि छिददरवाला, चकजोगीवाला ,जोगीवालामाफी, साहबनगर में अवैध कब्जों की बाढ़ आ गई है। क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग करने वाले संपर्क मार्ग से लेकर नदी नालों पर अवैध कब्जे कर रहे हैं। नदी नालों में अवैध कब्जे से उनका प्राकृतिक स्वरूप बिगड़ गया है। ऐसे में बरसात में नदी नालों के आसपास की आबादी में बाढ़ का खतरा पैदा हो गया है।

आरोप लगाया कि अवैध प्लाटिंग करने वाले सरकारी मानकों की अनदेखी कर प्लॉट बेच रहे हैं। प्लाटिंग क्षेत्र में बिजली और पानी की सुविधा नहीं है। ऐसे में प्लॉट खरीदने वाले जनसुविधाओं के लिए जनप्रतिनिधि को परेशान करते हैं। जनप्रतिनिधियों ने एक स्वर में नदी नालों पर हुये कब्जों को मुक्त कराने और  अवैध प्लाटिंग पर कार्यवाही  करने की मांग की है। मौके पर ग्राम प्रधान जोगीवाला माफी शोबन सिंह कैन्तुरा  प्रधान चकजोगीवाला भगवान सिंह मेहर, प्रधान छिद्दरवाला प्रतिनिधि बलविंदर सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य  अमर खत्री मौजूद रहे ।

Post a comment

Powered by Blogger.