Halloween party ideas 2015

रूद्रप्रयाग :


ज्ञान गंगा उत्कृष्टता केन्द्र, रूद्रप्रयाग में अप्रैल प्रथम सप्ताह से राष्ट्रीय रक्षा अकादमी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी जनपद के युवाओं को कराने हेतु जिला कार्यालय कक्ष में जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि कक्षा 11 व 12 के विद्यार्थियों को राष्ट्रीय रक्षा अकादमी की प्रवेश परीक्षा की कोचिंग दी जाएगी।
कोचिंग हेतु इच्छुक अभ्यर्थी 15 मार्च तक निर्धारित प्रारूप पर आवेदन कर सम्बन्धित खण्ड शिक्षा अधिकारी को उपलब्ध करायेगें। प्रवेश परीक्षा 29 मार्च को आयोजित की जाएगी जिसके लिए अभ्यर्थियों को प्रवेश-पत्र व परीक्षा केन्द्र आवंटित किया जाएगा।
जिलाधिकारी ने बताया कि प्रवेश-परीक्षा से चयनित अभ्यर्थियों से 100 रूपये कोचिंग की फीस ली जाएगी। बैठक में जिला सेवायोजन अधिकारी कपिल पाण्डे को एन.डी.ए. की कोचिंग हेतु फैकल्टी के चयन हेतु विज्ञापन जारी कर 07 मार्च को फैकल्टी के साक्षात्कार की प्रकिया हेतु कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।
इसके साथ ही ज्ञान गंगा उत्कृष्टता केन्द्र में जनपद के युवाओं को एसेट इन्फोटैक द्वारा कौशल विकास के प्रशिक्षण पर सहमति दी गई।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी सरदार सिंह चैहान, वरिष्ठ कोषाधिकारी शशि सिंह, जिला अर्थ एंव संख्याधिकारी शशिकान्त गिरी, उत्तरायणी के सदस्य हरीश चन्द्र जुयाल, जगदीश प्रसाद बहुखण्डी सहित अन्य मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.