Halloween party ideas 2015



धनौल्टी:


28 किलोग्राम सब जुनियर वर्ग की राष्ट्रीय किक बाक्सिंग में जौनपुर विकास खण्ड के छनाण गांव पालिगाड निवासी व राजकीय इंटर कॉलेज नालापानी देहरादून के कक्षा 7 के छात्र यमेंन्द्र रावत ने राष्ट्रीय स्तर पर सब जुनियर वर्ग में किक बाक्सिंग में तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक जीता है। 2019- 20 में आयोजित यह राष्ट्रीय प्रतियोगिता महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून में आयोजित की गई थी। यमेन्द्र रावत पूर्व में भी जिला व प्रदेश स्तर पर बाक्सिंग में कई मेडल हासिल कर चुके है।



11 वर्षिय यमेन्द्र रावत के भाई भुपेन्द्र रावत भी सब जुनियर वर्ग में किक बॉक्सिंग में राज्य स्तर पर कई मेडल हासिल कर चुका है। वहीं यमेन्द्र के पिता रविन्द्र रावत टिहरी के जौनपुर विकास खण्ड में क्षेत्र पंचायत सदस्य रह चुके है। राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक जितने पर यमेन्द्र के पिता रविन्द्र रावत ने यमेंन्द्र के प्रशिक्षकों व शिक्षकों का धन्यवाद अदा किया।

यमेन्द्र के पिता रविन्द्र रावत ने हमारे संवाददाता सुनील सजवाण को दुरभाष पर बताया की यमेन्द्र व भुपेन्द्र रावत उनके दोनों बेटे बचपन से ही बाक्सिंग के शौकीन रहे हैं। जिस कारण आज दोनों बेटे राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग कर क्षेत्र व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है

Post a comment

Powered by Blogger.