Halloween party ideas 2015




ऋषिकेश:



नरेंद्र नगर विधानसभा अंतगर्त ढालवाला के श्रीदेव सुमन पार्क में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का भाजपाइयों ने बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत और अभिनंंदन किया।
वृहस्पतिवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का ऋषिकेश नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्व इन्द्रमणि बडोनी चौक पर बेहद  उत्साह के साथ स्वागत और अभिनंंदन किया गया।

अपने जोरदार अभिनंदन से गदगद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि भाजपा को देश ही नहीं दुनिया भर में नंबर वन संगठन बनवाने में कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का चौमुखी विकास हुआ है ।

 उत्तराखंड में भी विकास की गंगा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में तेजी से बह रही है । उन्होंने विश्वास जताया कि अनुशासित कार्यकर्ताओं के बूते दिल्ली चुनाव में भी पार्टी शानदार सफलता हासिल करेगी। स्वागत करने वालों में मदन कोठरी, सुनील उनियाल, राजेश भट्ट, राजपाल ठाकुर, विजय बिष्ट, कमला गुनसोला,हर्ष गवाड़ी, विपिन कुकरेती, विजय लक्ष्मी, विजय बडोनी,विजेन्द्र मोघा, मनीष मनवाल, राजेश, गौतम आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.