Halloween party ideas 2015


 लोकार्पण परिवार द्वारा, विगत 7 जनवरी से लापता 11 गढ़वाल राइफल, भारतीय सेना के जवान श्री राजेंद्र नेगी  की सरकार से सकुशल वापसी के प्रयासों को तेज करने की मांग हेतु "Bring Back राजेंद्र नेगी" शांति यात्रा का आयोजन किया।
 यह शांति यात्रा परेड ग्राउंड से गाँधी पार्क के मुख्य द्वार तक पदयात्रा कर पहुंची। लोकार्पण परिवार द्वारा इस शांति यात्रा के लिए पिछले एक सप्ताह से प्रयास किये जा रहे थे,जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

इसी मुहिम के अंतर्गत लोकार्पण की पूरी टीम कुछ दिन पहले ही श्री नेगी जी के परिवार से उनके निवास स्थान अम्बिवला में जाकर मिली थी। आपको बता दें कि उत्तराखंड के भारतीय सेना में तैनात हवालदार श्री राजेंद्र सिंह नेगी जी के बारे में 7 जनवरी से अभी कोई खबर नहीं मिल पाई है।

शांति की यात्रा के अंत में गांधी पार्क में जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा गया जो महामहिम राष्ट्रपति  को प्रेषित किया जाना है जिसमें मुख्य मांग राजेंद्र नेगी  की सकुशल वापसी और खोजबीन में तेजी लाने की बात कही गई।

इस शांति यात्रा में विनोद बिष्ट,सीमा बिष्ट, स्वामी दर्शनानन्द भारती, बृजभूषण, दीपक बहुखंडी, दीपक तिवारी, त्रिभुवन चौहान, निधि बिष्ट,सुहेल अंसारी, नीता रावत, दीपा,संगीता बहुगुणा, रेखा रावत, पंकज कुमार, प्रमोद सिंह रावत, सुमित सिंह रावत, संस्कार नौटियाल, नीरज बिष्ट, सुभम बेदनी, अभिजीत चौधरी, दीपक रजवान, योगेश कोटनाला और एक बड़ा जन समूह सम्मिलित हुआ।

Post a comment

Powered by Blogger.