Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश;





समारोह पर एम्स ऋषिकेश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस दौरान एम्स परिसर में निदेशक पद्मश्री प्रोफेसर रवि कांत जी ने झंडा रोहण किया। उन्होंने देश की समृद्धि के लिए लोगों का स्वस्थ रहना अनिवार्य बताया।
रविवार को निदेशक पद्मश्री प्रो. रवि कांत  ने एम्स परिसर में तिरंगा फहराया, इस दौरान संस्थान की परंपरा के अनुसार मेडिकल व नर्सिंग में सर्वोच्च प्रदर्शन करने वाले दो विद्यार्थियों एमबीबीएस टॉपर नितिन 2015 बैच व नर्सिंग 2016 बैच टॉपर उर्वशी ने निदेशक एम्स पद्मश्री प्रो. रवि कांत को असिस्ट किया।  इस दौरान निदेशक ने देश के शहीदों को याद करते हुए राष्ट्र की खुशहाली की कामना की।

उन्होंने चिकित्सा क्षेत्र में कार्य करने वाले प्रत्येक व्यक्ति से स्वस्थ समाज की परिकल्पना को साकार करने का संकल्प लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि देश को शक्तिशाली और विकसित राष्ट्र की श्रेणी में शामिल करने के लिए हम सभी को मिलजुल कर कार्य करना होगा। कार्यक्रम में एम्स के चिकित्सकों, मेडिकल काॅलेज, नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने देश भक्ति पर आधारित कार्यक्रम प्रस्तुत किए। समारोह में उप निदेशक प्रशासन अंशुमन गुप्ता, डीन एकेडमिक प्रो. मनोज गुप्ता, प्रो. बीना रवि, प्रो. ब्रिजेंद्र सिंह, डाLजयंती पंत समेत कई लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.