Halloween party ideas 2015

हरिद्वार :


 उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कल 12 जनवरी को महान दार्शनिक और समाज सुधारक स्वामी विवेकानंद जी की जयंती ‘राष्ट्रीय युवा दिवस’ पर जनता को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है।

स्वामी विवेकानंद जयंती की पूर्व संध्या में जारी संदेश में  विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि देश के महान युवा विचारक के जन्म दिवस को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाना उनके प्रति विनम्र श्रद्धा स्मरण तथा उनके विचारों को अपने आचरण-व्यवहार में लाने का संकल्प दिवस है। उनके महान जीवनदर्शन, सिद्धांत, आध्यात्मिक विचार व आदर्शो में युवाओं को प्रेरित और पोषित करने की असीम शक्ति है। उन्होंने युवाओं से अनुरोध किया है कि  अपनी ऊर्जा को निडर होकर समाज के कल्याण व राष्ट्रनिर्माण में लगाएं।इस अवसर श्री अग्रवाल ने सभी लोगों से राष्ट्र के निर्माण और विकास के लिए अपने जीवन में स्वामीजी के विचारों को अपनाने का आव्हान किया है।

 उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज हरिद्वार में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के 54 वें जन्मदिन पर उन्हें पुष्पगुच्छ भेंटकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कैबिनेट मंत्री के स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु की कामना की।

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का जन्मदिन आज हरिद्वार में जगह-जगह पर धूमधाम से मनाया गया।इसी क्रम में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने हरिद्वार पहुंचकर मदन कौशिक को मिठाई खिलाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Post a comment

Powered by Blogger.