Halloween party ideas 2015


धनौल्टी/ टिहरी;


 जनपद के विकासखण्ड जौनपुर के अन्तर्गत राजकीय इंटर कालेज कैम्पटी द्वारा सात दिवसीय शिविर  के दौरान शासकीय प्राथमिक विद्यालय बंग्लों की काण्डी में छात्र छात्राओं ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। जिसमें मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत बंग्लों की काण्डी के प्रधान सुन्दर सिंह रावत ने शिरकत कार्यक्रम की सराहना की व कहा कि इस प्रकार के शिविरों से छात्र छात्राओं को अनेक प्रकार का ज्ञान प्राप्त होता है। साथ ही अपने जीवन के कठिन परिस्थितियों को छात्र छात्राओं के बीच शेयर किया।

व कहा कि जीवन में आगे बढ़ने हेतु लक्ष्य जरूरी होना चाहिए। सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत विशेष शिविर के तहत स्वयं सेवियों द्वारा गाँव में सफाई अभियान चलाकर ग्रामीणों को जागरुक कर सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक होने का अच्छा संदेश दिया। शिविर के दौरान स्वयं सेवियों ने सामुदायिक सेवा करने का संकल्प कर गाँव व देश की सेवा करने का प्रण लिया।

साथ ही कार्यक्रम अधिकारी सुनीता राणा ने बताया कि विद्यालय द्वारा प्रतिवर्ष इस प्रकार के शिविरों का आयोजन कर गांव-गांव जाकर ग्रामीणों को जागरूक किया जाता है। इस मौके पर ग्राम पंचायत बंग्लों की काण्डी के प्रधान सुंदर सिंह रावत, कार्यक्रम अधिकारी डा०सुनीता राणा, अध्यापक संजय कुमार पांथरी, राम सिंह रावत, व स्वयंसेवियों के साथ-साथ अनेक लोग मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.