Halloween party ideas 2015

टिहरी ;

प्रताप नगर धारमंडल से जिला पंचायत सदस्य बलवंत रावत आजकल  क्षेत्रीय दौरे पर है, बीते दिनों बलवंत रावत प्रवासी दिल्ली में रह रहे रैका धारमंडल के लोगों का धन्यवाद करने के लिए दिल्ली गए थे।

 दिल्ली से लौटने के बाद रावत सीधे आपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। कल बलवंत रावत  वा क्षेत्रीय विधायक विजय सिंह पवार के साथ ग्रामसभा जलवाल गांव पहुंचे जहां पर 12 बजे ग्राम सभा जल वाल गांव में आम बैठक आहूत की साथ ही लोगों की समस्या सुनी, और जिला पंचायत सदस्य बलवंत रावत ने सभी ग्राम वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी और सभी ग्राम वासियों व आम जनमानस को प्यार और स्नेह देने के लिए कोटि कोटि धन्यवाद दिया।

जल वाल गांव की बात क्षेत्रीय विधायक विजय सिंह पवार वा जिला पंचायत सदस्य बलवंत रावत ग्राम सभा नेल्डा पहुंचे और श्री विजय सिंह राणा के एयर फोर्स में महानिदेशक बनने पर मिठाई बांटकर खुशी व्यक्त की और इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक व जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि ये हमारे क्षेत्र ही नहीं पूरे उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है।

और बलवंत रावत ने कहा कि आप लोगों ने जो विश्वास मुझ पर किया उस विश्वास पर में खरा उतरने का प्रयास करूंगा इस मौके पर बलवंत रावत ने सभी ग्रामवासियों वा आम जनमानस को प्यार और स्नेह देने के लिए कोटि कोटि धन्यवाद किया ।

Post a comment

Powered by Blogger.