Halloween party ideas 2015


डोईवाला;



शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में 71 वां गणतंत्र दिवस अत्यंत धूमधाम एवं उत्साह पूर्वक मनाया गया प्राचार्य प्रो०डीसी नैनवाल  ने  ध्वजारोहण किया और अपने संबोधन में कहा कि देश के सर्वांगीण विकास में युवाओं की भूमिका अहम है। प्रत्येक विद्यार्थी को अध्ययन के साथ-साथ देशहित को भी सर्वोपरि रखना चाहिए राष्ट्रीय कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग लेने से देश प्रेम की भावना जागृत होती है।

 इससे पूर्व कार्यक्रम का संचालन करते हुए राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ एसके कुडियाल ने उच्च शिक्षा निदेशक के संदेश का वाचन किया। कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित चकराता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टरके०एल० तलवाड़ ने कहा कि देश के संविधान में जहां प्रत्येक नागरिक के अधिकारों का उल्लेख है वही कर्तव्य बोध को भी सदैव याद रखना चाहिए।

 इस मौके पर एनसीसी कैडेट्स और एनएसएस के स्वयं सेवकों ०सहित छात्रसंघ पदाधिकारियों और संपूर्ण स्टाफ ने प्राचार्य के नेतृत्व में स्वच्छता हेतु श्रमदान में भाग लिया
कार्यक्रम में प्रो० एस०पी० सती,प्रो०संतोष वर्मा, प्रो० एम० एस०रावत डॉ आर एस रावत,डा० किशोर चौहान,डॉ० बन्दना चौहान,महावीर सिंह रावत,जी एस कंडारी,स्नेह लता,जितेंद्र, रामेश्वर,महेश,नवीन, अर्चित गौतम, रोहन,अमित अभिषेक पुरी,ममता,रामलाल,सुनील नेगी, राजेश एवं राकेश मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.