Halloween party ideas 2015

 10 जनवरी से गुवाहाटी में होने वाले तीसरे  युवा खेलों "खेलो इंडिया " में   37 टीमों के छह हजार पांच सौ एथलीट भाग लेंगे।  मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविनाश जोशी अविनाश जोशी  के अनुसार, पहली बार खेलो  भारत में लॉन कटोरे और साइकिलिंग को शामिल किया जाएगा।
असम, उत्तर पूर्व और देश के बाकी हिस्सों से सांस्कृतिक कार्यक्रम 13 से 15 जनवरी तक आयोजित किए जाएंगे। स्वदेशी खेलों की प्रदर्शनी भी आयोजित की जाएगी। सभी खेलों और उद्घाटन समारोह का नि: शुल्क आनंद लिया जा सकता है।


तीसरा खेलो इंडिया युवा खेल अगले महीने की 10 से 22 तारीख के बीच गुवाहाटी में आयोजित किया जाएगा। आयोजन में 37 टीमों के छह हजार पांच सौ एथलीट हिस्सा लेंगे। मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविनाश जोशी  के अनुसार, साइक्लिंग और लॉन बॉल को खेलों में नए विषयों के रूप में पेश किया गया है।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने रविवार को गुवाहाटी में प्रतियोगिता की मशाल रिले का शुभारंभ किया। मशाल को खेलों की सफलता के लिए लोगों के सहयोग को प्राप्त करने के लिए सभी जिला मुख्यालयों तक ले जाया जाएगा।
श्री सोनोवाल ने असम के लोगों से उन सभी एथलीटों के लिए शानदार माहौल बनाने को कहा, जो प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे।तीसरे खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन समारोह 10 जनवरी को गुवाहाटी के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा, इससे पहले कि एथलीट अपनी-अपनी स्पर्धाओं में भाग लें।

Post a comment

Powered by Blogger.