Halloween party ideas 2015

O




गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) में किसी की नागरिकता लेने का कोई प्रावधान नहीं है।

शिमला में एक रैली को संबोधित करते हुए, श्री शाह ने विपक्षी दलों को चुनौती दी कि वे अधिनियम में एक भी खंड प्रदर्शित करें जिसमें किसी की नागरिकता लेने का प्रावधान हो।

गृह मंत्री ने कहा कि धर्म के नाम पर अत्याचार से पीड़ित पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यकों को नागरिकता दी गई है। श्री शाह ने कहा, कांग्रेस और कंपनी अफवाह फैला रही है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के साथ अल्पसंख्यकों की नागरिकता छीन ली जाएगी।
गृह मंत्री ने अनुच्छेद 370 और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सूचीबद्ध किया और केंद्र में भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बीच अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया।

श्री शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने वन रैंक, वन पेंशन को मंजूरी दी है जिससे कई सेवानिवृत्त सैन्य कर्मियों को राहत मिली है। उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन योजना के तहत सेवानिवृत्त सैन्यकर्मियों के खातों में 35,000 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं।

श्री शाह ने हिमाचल प्रदेश के चीफ मंत्री जयराम ठाकुर को राज्य में एक निवेशक बैठक के दो महीने से भी कम समय में 13,500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए बधाई दी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल वह पहला राज्य था जिसने गृहिणी सुविधा योजना के तहत सभी परिवारों को एलपीजी कनेक्शन दिया। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी रैली को संबोधित किया।

Post a comment

Powered by Blogger.