Halloween party ideas 2015

लखनऊ;


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हिंसा का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा, जिन लोगों ने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया, उन्हें समझना चाहिए कि अधिकार और कर्तव्य हाथ से चले जाते हैं।

श्री मोदी ने कहा कि अगर उन्होंने सही किया तो उन्हें आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर लखनऊ में आयोजित एक समारोह में बोलते हुए, श्री मोदी ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह किया।

श्री मोदी ने कहा, "पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भारत आए लोगों को" अपनी बेटियों की गरिमा को बचाने के लिए "नागरिकता देना" एक और समस्या थी, जिसका समाधान 130 करोड़ भारतीयों ने पाया।

श्री मोदी ने कहा, देश अभूतपूर्व उपलब्धियों के साथ नए साल में प्रवेश कर रहा है।

अनुच्छेद 370 का उल्लेख करते हुए, श्री मोदी ने कहा, यह एक "पुरानी बीमारी" थी और इसे शांति से हल किया गया था। उन्होंने कहा, राम जन्मभूमि मुद्दे को भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझा लिया गया।

श्री मोदी ने कहा, जो भी किया जाना बाकी है, सभी भारतीय इसका समाधान खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

श्री मोदी ने लखनऊ में लोक भवन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एक प्रतिमा का भी अनावरण किया। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी की आधारशिला भी रखी।

विश्वविद्यालय राज्य के सभी सरकारी और निजी मेडिकल, डेंटल, नर्सिंग और पैरामेडिकल कॉलेजों के लिए संबद्ध विश्वविद्यालय के रूप में काम करेगा।

Post a comment

Powered by Blogger.